Rohtak News: रोहतक में महाप्रबंधक से नाराज दिखे कर्मचारी, उनके लिए बोली इतनी बड़ी बात

रोहतक :- हरियाणा के रोहतक जिले में पिछले पांच दिनों से हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ धरने पर बैठे हैं ।कर्मचारियों का कहना है कि महाप्रबंधक की तानाशाही को किसी भी हाल में सहन नहीं किया जाएगा।

Rohtak
Rohtak

जब तक कर्मचारियों की समस्याओं और मांगों का समाधान नहीं होगा तब तक कर्मचारी अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे रहेंगे। सोमवार के दिन डिपो के अन्य कर्मचारी भी धरने को मजबूत करने के लिए पहुंचे हैं और सभी ने मिलकर आगे की रणनीति तैयार की है ।

रोहतक में हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ ने किया धरना

संगठन ने प्रशासन से मांग की है कि रोहतक का जीएम अपनी हठ छोड़कर कर्मचारियों से बातचीत करें और उनकी समस्याओं का समाधान करें। उनके इस रवैया के कारण आम जनता को भी परेशानी हो रही है। हर रोज विद्यार्थी शिकायत लेकर डिपो आ रहे हैं ,लेकिन जीएम पिछले 10 दिन से दफ्तर नहीं आ रहे। महाप्रबंधक ने कई बसों को बंद कर दिया है, जिससे यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है। हाल ही में बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की जयंती भी कर्मचारियों ने पुष्प अर्पित करके बनाई है।

रोहतक जीएम पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

पूर्व प्रधान दीपक हुड्डा ने कहा है कि अधिकारी अपने पद का दुरुपयोग कर रहे हैं, जिस वजह से सभी कर्मचारी अधिकारी का तबादला करने की मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं रोहतक के जीएम पर भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया गया है। आरोप को लेकर जीएम का कहना है कि कर्मचारियों की तरफ से लगाए गए सभी आरोप बेबुनियादी है जिसको लेकर कोर्ट में केस फाइल किया गया है। जल्द ही कोर्ट से नोटिस जारी होगा।

Leave a Comment