Rohtak News: हरियाणा के इस डिपो से भी शुरू हुई मां वैष्णो देवी के लिए रोडवेज बस , देखे रूट और टाइम

रोहतक :- हर साल लाखों श्रद्धालु मां वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जाते हैं। हरियाणा रोडवेज विभाग ने भी मां वैष्णो देवी जाने वाले यात्रियों के लिए सीधी बस सेवा शुरू करने का ऐलान किया है। हरियाणा रोडवेज विभाग ने रोहतक से कटरा के लिए सीधी बस सेवा को शुरू किया है।

Katra

अभी तक ज्यादातर लोग कटरा तक का सफर रेल द्वारा पूरा करते थे। लेकिन गर्मी की छुट्टियों के कारण ट्रेन में सभी सीट फुल हैं ।आरक्षण में भी जगह नहीं है। इसीलिए हरियाणा रोडवेज विभाग ने कटरा के लिए बस सेवा शुरू की है।

रोहतक डिपो से कटरा के लिए शुरू हुई बस सेवा

हरियाणा में सभी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियों का ऐलान हो चुका है। सभी बच्चे अपने फैमिली के साथ पहाड़ों पर घूमने का प्लान कर रहे हैं। यात्रियों को कोई परेशानी ना हो इसलिए रोडवेज विभाग भी नए रूट पर बस सेवा शुरू कर रहा है ।रोडवेज डिपो रोहतक लोगों को वैष्णो देवी जाने का तोहफा दिया है।

हर रोज सुबह 7:00 बजे रोडवेज की बस रोहतक डिपो से श्रद्धालुओं को लेकर कटरा के लिए रवाना होगी। पहले भी रोडवेज बस का संचालन किया जाता था, लेकिन बीच में किसान आंदोलन के कारण यह रुट बंद कर दिया गया था ।अब इसे फिर से शुरू किया गया है। फिलहाल 3 बस इस रूट पर लगाई गई है। इन बस में यात्रियों को हर तरह की सुविधा दी जाएगी।

Leave a Comment