Sonipat News: इस सब डिपो में कंडम होती जा रही हैं बसें, जिसका यात्रियों पर होगा सीधा असर , फिलहाल बसों की संख्या

सोनीपत :- हर साल हरियाणा रोडवेज डिपो की हजारों बस कंडम हो जाती हैं। वही कुछ बड़े में ही नई बसों को शामिल किया जाता है। ऐसे में बसों की कमी के कारण यात्रियों को काफी परेशानी होती है।

Haryana Roadways

हाल ही में सोनीपत गोहाना बस अड्डे से भी खबर आई है कि इस महीने गोहाना बस अड्डे में दो बस कंडम हो गई है ,जिससे लोकल रूट पर सफर करने वालो यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है। यात्रियों को भविष्य में कोई परेशानी ना हो इसलिए रोडवेज विभाग की तरफ से मुख्यालय में चार नई बस के डिमांड की गई है।

सोनीपत के गोहाना बस अड्डे में दो बस होगी कंडम

गोहाना बस अड्डे में फिलहाल रोडवेज की 45 बस है, वही किलोमीटर योजना के हिसाब से 28 बसें शामिल है। गोहाना बस अड्डे से 25 से भी अधिक रूट पर बसों का संचालन किया जाता है ।

लंबे रूट पर किलोमीटर स्कीम के तहत चलने वाली बसों को चलाया जाता है। लोकल रूट पर हरियाणा रोडवेज की बस चलती है। लेकिन अब लोकल रूट पर चलने वाली बस से यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है। क्योंकि खरखोदा व जींद रोड पर चलने वाली दो बस कंडम हो गई है।

यात्रियों को होगी परेशानी

इससे पहले मार्च महीने में भी 2 बस कंडम हुई थी। इसके बाद अब बड़े में कुल 45 बस रह गई है। इनमें से 5 बस मिनी बस है, जिसमें यात्रियों को सीट की कमी होती है। यात्रियों की सुविधा के लिए जल्द ही बड़े में चार बसों को शामिल किया जाएगा। इन नई बसों के लिए मांग की गई है। फिलहाल यात्रियों को कोई परेशानी ना हो इसलिए मौजूदा बसों के फेरे बढ़ा दिए गए हैं।

Leave a Comment