Sonipat News: ग्रामीण रूटों पर हरियाणा रोडवेज की बढ़ेगी सर्विस, विद्यार्थियों को मिलेगी अलग सुविधा

गोहाना :- हरियाणा रोडवेज विभाग यात्रियों के फायदे के लिए नए-नए रूट पर बसों का संचालन कर रही है। विद्यार्थियों को शिक्षा ग्रहण करने में कोई परेशानी ना हो इसीलिए विद्यार्थियों के लिए भी नए रूट पर बसों का संचालन किया जा रहा है।

Haryana Roadways
Haryana Roadways

हरियाणा रोडवेज विभाग ने ग्रामीण क्षेत्र में परिवहन सेवाएं दुरुस्त करने का काम शुरू कर दिया है। ग्रामीण क्षेत्र से शहर में शिक्षा ग्रहण करने के लिए जो विद्यार्थी स्कूल जाते हैं उनके लिए अब बेहतर सुविधा दी जाएगी। इससे विद्यार्थियों को स्कूल आने-जाने में कोई परेशानी नहीं होगी।

विद्यार्थियों के लिए हरियाणा रोडवेज शुरू करेगी बस सेवा

ग्रामीण क्षेत्र में विद्यार्थियों को शहर स्कूल आने और जाने के लिए रोडवेज बस या निजी बस पर निर्भर रहना पड़ता है। बहुत बार विद्यार्थी बस न मिलने के कारण स्कूल में देरी से पहुंचते हैं, जिस वजह से उन्हें शिक्षा प्राप्त करने में परेशानी होती है ।विद्यार्थियों की यह समस्या दूर करने के लिए परिवहन विभाग ने दावा किया है कि जल्द से जल्द ग्रामीण बस सेवा को शुरू किया जाएगा।

इसके बाद सभी विद्यार्थियों को समय पर बस मिलेगी। अधिकारियों के अनुसार गोहाना के सभी गांव में बसों का संचालन होगा ।विद्यार्थियों की सुविधा के अनुसार गांव में बसें चलाई जाएगी। इन बसों से केवल विद्यार्थियों को ही नहीं बल्कि ग्रामीण लोगों को भी काफी फायदा होगा। सुबह स्कूल के टाइम के अनुसार और दोपहर में छुट्टी के समय बसों के फेरे बढ़ाए जाएंगे।

ग्रामीण लोगों को भी होगा फायदा

गोहाना खंड के गांव में विद्यार्थियों की सुविधा के लिए ग्रामीण रूटों पर बस सेवा दुरुस्त की जाएगी। इसके लिए विभाग ने अपनी तरफ से काम शुरू कर दिया है। विभाग की तरफ से गांव में रूट तैयार किया जा रहे हैं ।साथ ही रूटों पर बसों के संचालन के लिए शेड्यूल बनाया जा रहा है।

Leave a Comment