Time Table : रोडवेज ने शुरू की सिरसा से सोनीपत के लिए सीधी बस सेवा, यहां देखे टाइम टेबल और रुट

सिरसा :- सिरसा से सोनीपत जाने वाले लोगों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि हरियाणा रोडवेज विभाग ने सिरसा से सोनीपत के लिए सीधी बस सेवा शुरू की गई है। सिरसा रोडवेज डिपो द्वारा रोजाना अब दो बसों का संचालन किया जाएगा।

पहली बस सुबह 6:55 पर डबवाली से हिसार, सिरसा, जिंद, गोहाना से होते हुए सोनीपत पहुंचेगी। दूसरी बस सुबह 7:30 बजे चलेगी। इस रूट पर बस संचालक से काफी सारी यात्रियों को राहत मिलेगी।

सिरसा से सोनीपत के लिए सीधी बस सेवा हुई शुरू

अभी तक सिरसा से सोनीपत जाने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था। क्योंकि अभी तक सिरसा से सोनीपत के लिए कोई सीधी बस सेवा नहीं थी। अब सिरसा से सोनीपत के लिए दो बस शुरू की गई है। पहली बस सुबह 6:55 पर रवाना होगी, वहीं दूसरी बस सुबह 7:30 बजे सोनीपत के लिए चलाई जाएगी।

सुपरवाइजर के मुताबिक इससे पहले डबवाली से सोनीपत के लिए कोई सीधी बस सेवा नहीं थी ।यात्रियों को सोनीपत जाने के लिए रास्ते में बस बदलनी पड़ती थी, जिससे यात्रियों को काफी परेशानी होती थी। सोनीपत में काफी सारे इंस्टिट्यूट है जिसमें विद्यार्थियों को जाने में परेशानी का सामना करना पड़ता था ।लेकिन अब सीधी बस सेवा शुरू होने से विद्यार्थियों को भी काफी फायदा होगा।

भारतीय प्रद्योगिकी संस्था को मिली 50 एकड़ जमीन

राजीव गांधी एजुकेशन सिटी परियोजना सोनीपत के कुंडली में है। दिल्ली परिसर के विस्तार के लिए भारतीय प्रौद्योगिकी संस्था को 50 एकड़ जमीन दी गई है। बताया जा रहा है कि सोनीपत में अन्य विश्वविद्यालय ने भी परिसर बनाने की योजना बनाई है।

Leave a Comment