Yamuna Nagar News: रोडवेज के इस डिपो में 180 बसों का हो गया बेड़ा , लेकिन अब भी शाम 8 बजे के बाद नहीं मिलती यात्रियों को बस

यमुनानगर :- यमुनानगर बस डिपो से बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां पर कुल बसों की संख्या 180 है। लेकिन रात 8:00 बजे के बाद यहां बसों का संचालन बंद हो जाता है।

BUS

शाम 7:00 से 8:00 बजे के बीच करनाल, कैथल व चिका रूट पर एक-एक बस का संचालन होता है‌। इससे पहले भी शाम के समय 6 से 7 के बीच में बसों का संचालन न के बराबर है। रात में सफर करने वाले यात्रियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

यमुनानगर में 8:00 बजे के बाद नहीं होता बस का संचालन

10 साल पहले की बात करें तो 10 साल पहले यमुनानगर डिपो में हरियाणा रोडवेज की कुल ₹190 बस थी ।उस दौरान रात 9:00 बजे करनाल, कुरुक्षेत्र ,अंबाला व दिल्ली के लिए बसों का संचालन किया जाता था और आसपास के ग्रामीण रूटों पर भी सात से लेकर 8:00 बजे तक बसों को चलाया जाता था।

लेकिन बाद में बसों की संख्या कम होने के कारण 6 से रात 9:00 बजे के बीच बस सेवा कम की गई। फिलहाल अब डिपो में 180 बस है। लेकिन शाम के समय 6 से रात 8:00 बजे तक कुछ बसों का संचालन होता है और 8:00 के बाद किसी भी रूट पर कोई बस नहीं चलती है। यात्रियों को शहर व जिले से बाहर जाने के लिए रेल, टैक्सी, ऑटो या निजी वाहन का सहारा लेना पड़ता है।

यात्रियों को होती है परेशानी

यात्रियों का कहना है कि रात के समय भी बसों का संचालन होना जरूरी है। यमुनानगर डिपो से दिल्ली, चंडीगढ़, अंबाला, कुरुक्षेत्र ,करनाल ,कैथल सहारनपुर, नारायणगढ़ के लिए 8 या 9:00 बजे भी बसों का संचालन होना चाहिए जिससे मुख्य ग्रामीण रूट के स्टॉपेज भी कवर हो पाते हैं और यात्रियों को भी काफी सुविधा मिलती है।

Leave a Comment